एपेक्स काउंसिल ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन मे और की नियुक्तिया

एपेक्स काउंसिल ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन मे और की नियुक्तिया :- तलंंगाानाा टूडे कीी रीपोोर्ट

हैदराबाद: शीर्ष परिषद ने हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) में अपनी नियुक्ति की होड़ जारी रखी, भले ही अध्यक्ष मोहम्मद अजहरुद्दीन ने इसे अवैध करार दिया हो। एपेक्स काउंसिल ने बुधवार सुबह जिमखाना मैदान में एक समारोह आयोजित किया जब उन्होंने एसोसिएशन की 11 अप्रैल की वार्षिक आम बैठक में घोषित विभिन्न समितियों के नियुक्त पत्र सौंपे।

लेकिन अजहरुद्दीन ने एक बार फिर नियुक्तियों की सर्वोच्च परिषद पर सवाल उठाया क्योंकि यह संविधान के खिलाफ था। आर विजयानंद ने कहा कि वे एसोसिएशन के किसी भी नियम के खिलाफ नहीं गए। अजहरुद्दीन ने कहा कि अवैध नियुक्ति पत्र अवैध एजीएम में अवैध नियुक्ति पत्र सौंपे जा रहे हैं। “मैं इन नियुक्तियों को नहीं पहचानता। मैं किसी भी प्रतिबद्धता, वादे, मुआवजे, मानदेय या किसी अन्य आर्थिक लाभ के लिए एचसीए के अध्यक्ष और शीर्ष परिषद के सदस्य के रूप में उत्तरदायी नहीं हूं, जो आपकी नियुक्ति के आधार पर आपको एक पात्रता के रूप में अमान्य पत्र के माध्यम से आपको बताया गया है, ” उसने बोला।

इस बीच सभी की निगाहें 29 मई को होने वाली बीसीसीआई की वर्चुअल स्पेशल जनरल मीटिंग पर होंगी। अजहरुद्दीन ने कहा, अध्यक्ष के रूप में, एचसीए का प्रतिनिधित्व करेंगे, एपेक्स काउंसिल ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर पूर्व टेस्ट ऑफ स्पिनर शिवलाल यादव के बैठक में भाग लेने के लिए पासवर्ड मांगा है।

शीर्ष परिषद द्वारा बुधवार को 85वीं एजीएम में जिन नियुक्तियों को अंतिम रूप दिया गया, वे निम्नलिखित हैं। क्लब के कुछ सदस्यों के साथ सचिव, संयुक्त सचिव, उपाध्यक्ष और कोषाध्यक्ष की उपस्थिति में संबंधित व्यक्तियों को पत्र सौंपे गए:

क्रिकेट सलाहकार समिति: एमवी नरसिम्हा राव, सुदीप त्यागी और श्रावंथी नायडू; क्रिकेट प्रतिभा समिति: अरशद अयूब, नोएल डेविड, विवेक जयसिम्हा और डायना डेविड। जूनियर चयन समिति: एहतेशाम अली खान, इंदरसेकर रेड्डी, अनवर खान और हबीब अहमद; अंपायर समिति: नंदकिशोर, पार्थसारथी, रवि तेजा, एलंगोवन और सैयद सलीम सीनियर टूर्नामेंट समिति: सीजे श्रीनिवास, सैयद मोइज़ुद्दीन, जग्गू लाल, वैद्यनाथन और भावनारायण; पर्यटन और जुड़नार, तकनीकी समिति: विजय मोहन राज, रमण मूर्ति, सूर्य प्रकाश, डी. नरसिंह राव, इरशाद अली और एमए मोइज़; टीटीएल गवर्निंग काउंसिल। नरेंद्र गौड़, श्रीनिवास रेड्डी। मैदान समिति: अशोक मखीजा, राजेंद्र यादव, बलदेव कुमार, योगेश मेहता और सुनील कुमार। दिव्यांग क्रिकेट समिति: मजहर अली खान, चंदू। प्रबंधक। मीडिया: विक्रम मान सिंह; तकनीकी और वित्त: चिट्टी श्रीधर

 

Share and Enjoy !

Shares

Dainik Dirashya

The reports are Dainik Dirashya Bulandshahr Uttar Pradesh

Read Previous

नये थाना अध्यक्ष का युवा सामाजिक कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत।

Read Next

मुस्लिमों के पास कितने मिडिया संस्थान हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

   
Shares