दिल्ली हिंसा का मुख्य आरोपी दीप सिद्दू को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दिल्ली हिंसा का मुख्य आरोपी दीप सिद्दू को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

26 जनवरी को किसान आंदोलन के दौरान हुई हिंसा का मुख्य आरोपी दीप सिद्धू को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 26 जनवरी 2021 को हुई गणतंत्र दिवस के दौरान हिंसा का मुख्य आरोपी दीप सिद्दू   को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है डीप सिद्दू पर ₹100000 का इनाम घोषित था ।

दीप सिद्दू को स्पेशल सेल ने पंजाब के जीरकपुर से गिरफ्तार किया है बता दें कि हिंसा के बाद से ही सिद्धू अलग-अलग जगहों से फेसबुक लाइव कर कर रहा था।

डीप सिद्दू फेसबुक लाइव के जरिए किसान नेताओं पर भी गंभीर आरोप लगाता नजर आया इस कार्य को वह अपनी महिला मित्र की मदद से कर रहा था जो कि विदेशी है इसका खुलासा दिल्ली पुलिस ने अपनी प्रेस वार्ता में किया है फेसबुक लाइव के दौरान किसी किस्म के इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस से बचने के लिए सिद्धू विदेश में बैठी महिला मित्र की मदद लेता था।

एजेंसियाँ सिद्धू की महिला मित्र की भूमिका की भी जांच करेगी गौरतलब है कि केंद्र के 3 नए कृषि क़ानूनों को वापस लेने की किसान संगठनों की मांग के समर्थन में 26 जनवरी को किसानों ने ट्रैक्टर परेड निकाली थी और इसी दौरान किसानों और पुलिस के बीच झड़प हुई थी इस दौरान बहुत से प्रदर्शनकारी ट्रैक्टर चलाते हुए लाल किले तक पहुंच गए थे और उन्होंने वहां प्राचीर पर एक धार्मिक झंडा लगा दिया था धार्मिक झंडा लगाने वाला दीप सिद्धू मुख्य आरोपी है।

 

 

 

Share and Enjoy !

Shares

anwar khan

अनवार खान [email protected] दैनिक दृश्य के सम्पादक हैं ये अपने अनुभव से देश दुनिया में हो रही सामाजिक व्यवस्था अव्यवस्था को अपने शब्दों में लिखकर वेब पोर्टल पर प्रकाशित करते हैं। केवल सच्ची खबरें, कहानी, किस्से, यात्राओं के विरतान्त, आंखों देखी घटनाओं को अपने शब्दों में, क्या हुआ, कहा हुआ,कब हुआ, कैसे हुआ, किसने किया आदि विन्दुओ पर अपने विचार, टीका टिप्पणी और संदर्भ में भी लेखन करते हैं।

Read Previous

ग्लेशियर के फटने के कारण नदियों में आई बाढ़ के बाद आईटीबीपी और एनडीआरएफ को लगाया राहत और बचाव कार्य में

Read Next

मसाज सेंटर के नाम पर चल रहा था देह व्यापार का धंधा पुलिस ओर पत्रकारों की भी है सांठगांठ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

   
Shares