साइबर ठगों ने किया बैंक एकाउंट साफ पीड़ित ने पुलिस से मांगी मदद।

साइबर ठग आपके महनत की गाढ़ी कमाई पर निगाह गड़ाए बैठे हैं।ये साइबर ठग आपके बैंक अकाउंट में जमा राशि को बड़े शातिराना तरीके से हाथ साफ कर देते हैं और आपको मालूम भी नहीं पड़ता।

साइबर ठगों ने हाल ही में बुलन्दशहर जिले के थाना अहार के अनिल कुमार पुत्र रनवीर सिंह के बैंक अकाउंट में सेंध लगाकर इनके खाते से पचपन हजार रुपए पर हाथ साफ कर दिया है। पीड़ित को इस बात की भनक जब लगी जब उसके मोबाइल पर एकाउंट से पैसा डेविड होने के लगातार मैसेज आये।

मोबाइल पर आये सन्देशों को देखकर पीड़ित के होस उड़ गए क्योंकि उसने ये ट्रांजेक्शन करी नहीं है तो खाते में से पैसा कैसे कटा। उपरोक्त घटना के सम्बन्ध में जब पीड़ित ने अपनी शाखा में जाकर शाखा प्रबंधक को बताया तो शाखा प्रबंधक भी हैरान रह गया।

पीड़ित की एम पासबुक का स्क्रीन सोर्ट

खाते में जमा राशि से लेकर पूरा घटनाक्रम

पीड़ित के एकाउंट में जमा धनराशि थी 56627.41 पैसा था।यह धनराशि 2 अप्रैल 2022 को  थी। 3अप्रेल2022 को खाते में पांच रुपए जमा होने का मैसेज। उसके तुरंत बाद ही एकाउंट से 25000 रुपए कटने का मैसेज।दुवारा फिर 25000 रुपए जमा का मैसेज। इसके तुरंत फिर पुनः खाते से 25000 रुपए कटने का मैसेज, फिर 25000 रुपए कटने का मैसेज इसके बाद 5000 रुपए कटने का मैसेज अब खाते में जमा धनराशि 632.41 पैसा शेष रह गए।

अब पीड़ित ने पुलिस से मांगी मदद

साइबर शाखा को सौंपी तहरीर

साइबर ठगी की सूचना पीड़ित ने बुलन्दशहर पुलिस को दी है। पीड़ित को पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही समस्या का समाधान हो जाएगा।

Share and Enjoy !

Shares

Dainik Dirashya

The reports are Dainik Dirashya Bulandshahr Uttar Pradesh

Read Previous

खानपुर थाना क्षेत्र में मंद बुद्धि युवक ने मचाया उत्पात

Read Next

दिमाग का खेल समझदार को इशारा काफी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

   
Shares