• About Us Dainik DIRASHYA
  • Contact Us
  • Privacy Policy
  • Terms And Conditions/Dainik dirashya
  • October 25, 2021

Civil contraction में प्रयोग होने वाली तकनीक ओर उनके अनुप्रयोग

S10A
Civil contraction work with S10A new version

उपरोक्त चित्र में दीख रही है इस मशीन का नाम  S10A laser machine इस मशीन को बनाने वाली कंपनी का नाम है Somero. वैसे तो somero ने बाजार में उन्नत तकनीक के बहुत सारे प्रोडक्ट उपलब्ध करा रखे हैं

लेकिन मैं आज सिर्फ S10A के बारे में बात करना चाहता हूँ कि ये एक ऐसी मशीन है जोकि Flooring के लिए एक दम अनुकूल है ।जिसके द्वारा फर्स को 100%समतल कर सकते हैं मेरा अपना अनुभव है कि ये मशीन कंक्रीट फलोरिग के लिए एक-दम सही है जिस भी बेंचमार्क में फ़िट करके कार्य करोगे उस बेंचमार्क में ये  100%सही परिणाम निकलता है ।

अब आप सोच रहे होंगे कि ये मशीन कैसे करती है:-आपको बताऊंगा कि आपने अपने घरों में टाइल्स या कंक्रीट फर्स कराया होगा तो उसे केवल एक या दो व्यक्तियों के साथ कार्य सम्पन्न हुआ होगा ओर अगर कार्य दो लाख वर्ग फुट एरिया हो तो कैसे करेंगे एक व्यक्ति के साथ तो नहीं कर सकते इसलिए मशीन की आवश्यकता होगी ओर कार्य भी उत्तम क्वालटी का ही होगा ।संकरे एरिया में ये मशीन कार्य नहीं कर सकती इसलिए इसे खुले एरिया वाली जगह जैसे वेयरहाउस wairhouseके फर्स को बड़ी खूबसूरती से कर सकते हैं ।

ये मशीन को खरीदें कहाँ से:-आप इसको Somero की  selling website से भी खरीद सकते हैं या फिर somero द्वारा नियुक्त डीलरों के माध्यम से भी खरीद सकते हैं ।somero की सेलिंग वेबसाईट का लिंक नीचे दे रहा हूँ ।आप वही से सीधे सोमेरो की वेबसाईट पर जा सकते हैं।http://www.somero.com

Quality is best

बहतर गुणवत्ता के लिए किसे चुनें:-यदि आप अपने कार्य में बहतर गुणवत्ता चाहिए जिससे आपके कार्य का मार्किट में बने रहने के लिए एक उत्तम गुणवत्ता का होना भी जरुरी है ।

तो मैं आपको यही सलाह दूंगा कि आप अपने कार्य में बहतर गुणवत्ता चाहते हैं तो आपको एक बहतर ओर अनुभवी कम्पनी जो पिछले सोलह साल से फलोरिग के कार्य को गुणवत्ता युक्त अपने कुशल कामगारों ओर शिक्षित इन्जीनियरो के साथ उत्तम क्वालटी का कार्य देश के प्रत्येक राज्य में कर रही है उचित मूल्य बेहतर गुणवत्ता ।यनकित फलोरिग सिस्टम YANKIT FLOORING SYSTEM आप सीधे कम्पनी की वेबसाईट http://www.yankittechno.com पर पहुंच कर ज्यादा जानकारी कर सकते हैं ।

Note:-किसी भी लेन देन प्रक्रिया में कम्पनी के अपने नीति नियम होते जिसमें दैनिक दृश्य का कोई हस्तक्षेप नहीं है ।

 

Share and Enjoy !

Shares

anwar khan

अनवार खान दैनिक दृश्य के संस्थापक एवं सम्पादक हैं ये अपने अनुभव से देश दुनिया में हो रही सामाजिक व्यवस्था अव्यवस्था को अपने शब्दों में लिखकर वेब पोर्टल पर प्रकाशित करते हैं। केवल सच्ची खबरें, कहानी, किस्से, यात्राओं के विरतान्त, आंखों देखी घटनाओं को अपने शब्दों में, क्या हुआ, कहा हुआ,कब हुआ, कैसे हुआ, किसने किया आदि विन्दुओ पर अपने विचार, टीका टिप्पणी और संदर्भ में भी लेखन करते हैं।

Read Previous

भारत नें ऑस्ट्रेलिया को दूसरा टेस्ट मैच हरा कर सीरीज बराबर की

Read Next

मुरादनगर में श्मशान की छत गिरने की घटना की जांचSITकरेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares