• About Us Dainik DIRASHYA
  • Contact Us
  • Privacy Policy
  • Terms And Conditions/Dainik dirashya
  • October 25, 2021

बुलंदशहर की खबर बुलंदशहर की ख़ास खबरों पर एक नजर। बुलंदशहर में आज क्या हुआ। बुलंदशहर जिले से समाचार। पढ़िए बुलंदशहर की खबर

बुलंदशहर ☛ यूपी बोर्ड के हाईस्कूल व इंटर के परीक्षा परिणाम 15 जुलाई तक होगे घोषित, पहली बार सभी छात्र बिना परीक्षा के होंगे पास, कोई भी नही होगा फेल, जिले में 86,241 छात्र बिना परीक्षा के होंगे पास ।

☛ राहत : जिले में और घटकर 36 रह गई है कोरोना संक्रमित एक्टिव केसों की संख्या, आज दो मिले है नये संक्रमित केस, जबकि नौ संक्रमित मरीज उपचार के बाद हुए है स्वस्थ ।

☛ पुलिस और प्रशासन के खिलाफ कलेक्ट्रेट गेट पर गरजी, भाकियू, एनसीआर महासचिव मांगेराम त्यागी के नेतृत्व में किया प्रदर्शन, दुकानदारों के चालान करने के नाम पर उत्पीड़न का करने का लगाया आरोप ।

☛ शिकारपुर से ब्लॉक प्रमुख का नामांकन लेने पहुंची मोनिका को पुलिस ने नामांकन पत्र लेने से रोका, उनके पति हुक्म सिंह को हिरासत में लेने का आरोप, जिससे गुस्साए सपा और रालोद के लोगों ने किया हंगामा और नारेबाजी ।

☛ सिटी क्षेत्र के देवीपुरा प्रथम इलाके में किराना व्यापारी के साथ हुई लूट में पकड़े गए फरार दो और लुटेरे, पुलिस ने दीपक और सलमान को किया गिरफ्तार, उनके कब्जे से अवैध असलहा और लूटी 4200 रुपए की नगदी की बरामद ।

☛ सिटी क्षेत्र में नहीं रुक रहा पशुओं का अवैध कटान, रुकन सराय में सोमवार तड़के चार भैसे और कटी, पुलिस के पहुंचने पर पशु काटने वाले चकमा देकर हुए फरार, बाद में पुलिस ने पशु काटने वाले 12 लोगों के खिलाफ नामजद दर्ज की रिपोर्ट ।

☛ सिटी क्षेत्र की डीएम कॉलोनी से एक नाबालिग किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, किशोरी के दादा ने अनहोनी की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर देकर दर्ज कराई है रिपोर्ट ।

☛ सिटी क्षेत्र में चोरी की तीन बड़ी वारदाते पुलिस के लिए बनी सिरदर्द, चोरों को पकड़ना तो दूर पुलिस सुराग लगाने में नाकाम ।

  1. लक्ष्मीनगर में व्यापारी नेता अनिल देशभक्त, शिवपुरी में अधिवक्ता शैलेंद्र कौशिक और कालाआम चौराहे पर एक व्यापारी के गोदाम में हुई चोरी का खुलासा करना पुलिस के लिए बन गया है चुनौती, तीन वारदातों में पुलिस एक गैंग का मान रही है हाथ ।

☛ शिकारपुर क्षेत्र के मुहल्ला लाल दरवाजा में गैंगरेप, एक विधवा महिला ने तीन लोगों पर लगाया घर में घुसकर दुष्कर्म करने का आरोप, नामजद दर्ज कराई रिपोर्ट ।

☛ शिकारपुर क्षेत्र में मकान की मरम्मत करते समय दीवार गिरने से हादसा, मलबे में दबने से एक मासूम बच्ची की मौत, दूसरे की हालत नाजुक, कड़ी मशक्कत के बाद मलबे से दोनों बच्चियों को निकाला गया बाहर ।

☛ सलेमपुर क्षेत्र के गांव केलावन में चोरों कहर, इंदिरा गांधी इंटर कॉलेज, गऊशाला और देवी मंदिर से धावा बोलकर किया लाखों रुपए कीमत का सामान चोरी ।

☛ अनूपशहर क्षेत्र के गांव डूंगरा जोगी से संजीव शर्मा के अगवा डेढ़ माह के बच्चे को पुलिस ने 8 घंटे के भीतर गाजियाबाद से किया बरामद, बच्चे को उसके नि:संतान चाचा और चाची ले गए थे टीका लगाने के बहाने घर से उठाकर ।

  1. एसएसपी ने बच्चे की बरामदगी के लिए पुलिस की पांच टीमे की थी गठित, गाजियाबाद में स्थित चाचा सुभाष के घर से अगवा बच्चा सकुशल हुआ बरामद, पुलिस ने चाचा के साथ चाची प्रियंका को भी किया गिरफ्तार ।

 

https://twitter.com/bulandshahrpol/status/1412129330675675137?s=19

 

☛ स्याना क्षेत्र के गांव चांदपुर पूठी में एक व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत, पेड़ से लटका मिला उसका शव, इसी गांव का रहने वाला है मृतक 45 वर्षीय सतपाल, पुलिस उसकी मौत को मान रही है आत्महत्या ।

☛ ककोड़ क्षेत्र के गांव गड़ाना में राकेश की हत्या का मामला, पुलिस ने 9 नामजदों में 4 को पकड़कर भेजा जेल, आरोपियों को संरक्षण देने वाले 5 लोगों को भी बनाया आरोपी, उन्हें भी किया गिरफ्तार ।

☛ गुलावठी क्षेत्र में स्थित एक दुग्ध कंपनी के टेक्नीशियन ने गांवों में दुग्ध किसानों के यहां लगी मशीनों से ओरिजिनल पुर्जे निकालकर उनकी जगह लगा दिए नकली पुर्जे, जिससे कंपनी को करीब 15 लाख रुपए का हुआ नुक्सान ।

  1. मामले की वीआरएस फूडस लिमिटेड के दुग्ध संग्रह विभाग के रवीश कुमार ने दर्ज कराई है रिपोर्ट, टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत ग्राम चचोई निवासी आकाश को किया है नामजद ।

☛ सिकंदराबाद क्षेत्र में शाहजी डेयरी के संचालक हारुन शाह को ब्लैकमेल करने का खुलासा, कुछ लोगों ने उनके यहां से खीर खरीदने के बाद उसमें डाल दी थी नकली छिपकली ।

  1. खीर की वीडियो वायरल करने की धमकी देकर की थी 5 लाख रुपए की मांग, हारुन शाह के पुलिसिया कार्रवाई करने पर ब्लैकमेल करने वाले ने खेद किया प्रकट, थाने के इंस्पेक्टर को पूरा वाक्या लिखित में दिया लिखकर ।

 

☛ राष्ट्र चेतना मिशन ने साठा इलाके में लगाया वैक्सीनेशन कैंप, संस्था के अध्यक्ष हेमंत सिंह के संयोजन में लगे कैंप का डिप्टी जेलर ऋत्विक प्रियदर्शी और जेल चिकित्सक डॉ. के के सिंह ने संयुक्त रूप से किया उदघाटन, दोपहर बाद तक चले कैंप में 216 लोगों का हुआ टीकाकरण ।

☛ आम आदमी पार्टी ने प्रदेश में जीवनरक्षक मेडिकल उपकरणों की खरीद में घोटाले का लगाया आरोप, प्रदेश उपाध्यक्ष विकास शर्मा और जिलाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह ने कलेक्ट्रेट में राज्यपाल को संबोधित सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन ।

☛ जिला कांग्रेस कार्यालय पर मनी उप प्रधानमंत्री बाबू जगजीवन राम की पुण्यतिथि, कांग्रेसियों ने उन्हें किया याद, चित्र पर माल्यार्पण करके दी श्रद्धांजलि ।

  1. अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव सैय्यद मुनीर अकबर सहित सुभाष गांधी, आदेश मुद्गल, मनीष चतुर्वेदी, आरिफ कुरैशी, जयप्रकाश यादव सहित काफी लोग रहे मौजूद ।

☛ यूपी में 25 जुलाई से शुरू होगी कांवड़ यात्रा, मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश, पड़ौसी राज्यों उत्तराखंड व बिहार से बात करके कांवड़ यात्रा को किया जाए पूरा, इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का भी पूरी तरह किया जाए पालन ।

 

Share and Enjoy !

Shares

admin

Read Previous

उत्तर प्रदेश में दस जुलाई को होगा ब्लाक प्रमुख का चुनाव।

Read Next

बालीवुड के सुप्रसिद्ध अभिनेता दिलीप कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहे।अपनी अभिनय प्रतिभा से लोगों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता के अभिनय को सदैव याद किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares